Saturday, February 5, 2011

चीन ने कोई चाल तो नहीं चली हैं -कर्मापा को फ़साने के लिए --तारकेश्वर गिरी.

रोज नए -नए घोटाले सामने आ रहे हैं। रोज नई -नई कमीना पंथी जनता के सामने नज़र आ रही हैं। आज कल भारत सरकार हिमाचल मैं स्थित बौध गुरु कर्मापा के उपर बन्दुक ताने बैठी हुई हैं।

आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ जो कर्मापा नज़र आ गये। कंही चीनी सरकार कि चाल तो नहीं हैं। और क्या पता चीनी सरकार ने श्रीमती प्रधान मंत्री ( मिस इटालियन ) को घुस वुस खिला दिया हो कि , अबे भगावो आपने देश से कर्मापा को , बेवजह पूरी दुनिया मैं चीन कि बदनामी कर रहा हो।

और क्या पता उसके बदले मैं चीनी बैंक मैं मोटी रकम भी जमा हो गई हो।

आप लोग बुरा मत मानिये, मैं ऐसा सिर्फ ईस लिए लिख रहा हूँ कि आज कि तारीख में इतिहास गवाह हैं कि आज तक इतने भ्रष्टाचार नहीं हुए जितने कि ईस साशन कल में।

आखिर भारत को सबसे ज्यादा खतरा तो पाकिस्तान से हैं, तो आज तक तो कोई मौलवी पकड़ा नहीं गया । ये कर्मापा महोदय किधर से गिरफ्त में आ गये।

2 comments:

उपेन्द्र नाथ said...

कुछ भी हो सकता है........ इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता. ......
सृजन _ शिखर पर आपका स्वागत है.

राज भाटिय़ा said...

यह सब चाल इसी सरकार की हे, ओर हमे विदेशियो से कोई खतरा नही, खतरा इन हरमियो से ही हे.... विदेशियो को तो हमारे नोजवानो ने कई बार लडाई का स्वाद चखा रखा हे